About Us

Blouse Back Design

नमस्कार प्रिय पाठकों आप के अपने वेबसाइट Blousebackdesign.com  में आप सभी का स्वागत है, इस वेबसाइट में आप सभी को भारत सरकार जैसे केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी प्रदान की जाती है।

Blousebackdesign.com में कितने सदस्य काम करते हैं।

  • भौमिक पटेल ( साइट को बनाने वाला+एडमिन) (गुजरात)
  • राज पटेल (एडमिन+प्रूफ राइटर) (गुजरात)
  • पार्थ परमार (ऑथर) (गुजरात)
  • यश पटेल (ऑथर) (गुजरात)

Blousebackdesign.com की शुरुआत कब और कैसे हुई

दोस्तों Blousebackdesign.com को 13 फरवरी 2024 में रजिस्टर किया गया है, और इस वेबसाइट पर 13 फरवरी से काम शुरू किया गया है। यह वेबसाइट केवल एक वेबसाइट नहीं है, यह मुख्य रूप से सूचना के क्षेत्र में भारत देश के नागरिकों तक सरकार द्वारा चलाई जा रही लाभकारी योजनाओं और नए नए बिजनेस आइडिया की जानकारी प्रदान करने के लिए बनाई गई है। ताकि Blousebackdesign.com के माध्यम से देश के नागरिक घर बैठे ऑनलाइन केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारियां प्राप्त करके सूचना का लाभ प्राप्त कर सकें।

आवश्यक सूचना

प्रिया पाठकों आप सभी को सूचित किया जाता है Blousebackdesign.com सरकार द्वारा चलाई जा रही कोई आधिकारिक वेबसाइट नहीं है। और ना ही यह किसी सरकारी वेबसाइट से संबंध रखता है।

यह वेबसाइट सूचना के क्षेत्र में रुचि रखने वाले व्यक्ति विशेष के द्वारा बनाया गया है। इस वेबसाइट पर प्रदान की जाने वाली सभी जानकारियां सूचना के विभिन्न स्रोतों जैसे:- इंटरनेट के माध्यम से, न्यूज वेबसाइट, न्यूज़पेपर, योजना की आधिकारिक वेबसाइट, Twitter, फेसबुक, यूट्यूब चैनल वह अन्य स्रोतों से जानकारी प्राप्त करने के बाद लेख के माध्यम से योजना की सारी जानकारी प्रदान की जाती है।

इसलिए लेख को पढ़ने के बाद यदि किसी व्यक्ति का किसी भी प्रकार से कोई भी नुकसान होता है, तो उसकी जवाबदारी हम नहीं लेते हैं। और नाही हम आपके किसी भी नुकसान की भरपाई करेंगे।

आप इस वेबसाइट पर बताई गई जानकारी को अपनी इच्छा और अपनी जवाबदारी से पढ़ें, आप जिस भी योजना के बारे में Blousebackdesign.com से भारत सरकार की चलाई जाने वाली सरकारी योजना से संबंधित कोई जानकारी प्राप्त करते हैं, तो आप योजना के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए योजना की आधिकारिक वेबसाइट पर जरूर जाएं।